अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को आए दिन अपने ट्वीट्स के चलते चर्चाओं में देखा जाता है. आए दिन वह अपने अलग-अलग ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बानी रहती हैं. अब इस समय उनका एक और ट्वीट चर्चा में आ चुका है.जी दरअसल इस बार ट्वीट करते हुए उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में उन्होंने अपने चेहरे पर केक लगाया है और फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है.

कैप्शन में वह लिखती हैं, ‘सिर्फ कुछ दाग अच्छे लगते हैं.’ यह इस ट्वीट को देखकर यह कहा जा रहा है कि अमृता फडणवीस ने इस कैप्शन के माध्यम से ठाकरे सरकार को टारगेट किया है. जी दरअसल अमृता फडणवीस ने बीते शुक्रवार को ही अपना जन्मदिन मनाया है. उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें अनेक लोगों ने शुभकामनाएं दीं. फिलहाल जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें उनके चेहरे पर जगह-जगह केक चिपके हुए हैं. वैसे बीते दिनों भी राज्य में रेमडेसिविर इंजेक्शन और कोरोनारोधी वैक्सीन की कमी के मुद्दे पर अमृता फडणवीस ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने बिना उद्धव ठाकरे का नाम लिए उनको अपने निशाने पर लिया था.

जी दरअसल अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘पहचान कौन? एक राजा जो- महल की चौखट से निकलता नहीं. आवाम से कभी मिलता नहीं. सत्य और कर्म की राह पर चलता नहीं. वसूली के बिना उसका पत्त्ता हिलता नहीं. महामारी का कहर उससे संभलता नहीं. प्रगति का फूल उसकी छाया में खिलता नहीं! सच है, धोखा कभी फलता नहीं. क्या आपका खून ऐसे राजा को देख खौलता नहीं? ‘ उनके उस ट्वीट को भी महाराष्ट्र सरकार पर तंज के रूप में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button