IPL 2021: कोलकाता के खिलाफ नहीं खेले केन विलियमसन, हैदराबाद के कोच ने बताई वजह

चेन्नई, इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद के सफर शुरुआत अच्छी नहीं रही। रविवार को उसे कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 10 रनों से हरा दिया। इस मैच में हैदराबाद की टीम बगैर केन विलियमसन के मैदान में उतरी थी, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। अब इसे लेकर कोच ट्रेवर बेलिस ने कारण बताया है। उन्होंने कहा कि केन विलियमसन को मैच फिटनेस हासिल करने के लिए थोड़ा और समय चाहिए। उन्हें नेट्स में थोड़ा और समय बिताने की जरूरत है। 

ट्रेवर बेलिस ने कहा कि अगर विलियमसन मैच खेलते तो उन्हें जॉनी बेयरस्टो की जगह पर टीम पर जगह मिलती। हम इस बारे में बहुत चिंतित नहीं हैं। जॉनी हाल ही में भारत के खिलाफ सीरीज में शानदार फॉर्म में रहे हैं। बेयरस्टो इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 40 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली।

टीम को जब 24 गेंदों में 57 रन की जरूरत थी तब हैदराबाद ने बिग हिटर अब्दुल समद से पहले विजय शंकर को बल्लेबाजी के लिए भेजा। समद से पहले शंकर को भेजने के बारे में पूछे जाने पर बेलिस ने कहा कि पिछले दिनों अभ्यास मैचों में विजय हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे। उन्होंने गेंद को खूबसूरती से खेल रहे थे और एक मैच में उऩ्होंने 95 रन बनाए। ऐसी परिस्थितियां हमेशा मुश्किल होती हैं। पहली बॉल से ही आपको हिट करने की कोशिश करनी होती है।

कोलकाता ने इस मैच में हैदराबाद को 10 रनों  से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों की मदद से 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए।  जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन तक ही पहुंच सकी। उसके लिए जॉनी बेयरस्टो ने 40 गेंदों पर पांच चौकों व तीन छक्कों की मदद से 55 रन बनाए, जबकि मनीष पांडे 44 गेंदों पर दो चौकों व तीन छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Related Articles

Back to top button