मटकते हुए इस कछुए को देखकर बन जाएगा आपका दिन, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो आपने देखे ही होंगे। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक कछुए का है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कछुए को मटकने में कितना आनंद आ रहा है। वैसे इसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा, ये तो तय है। हमे यकीन है ये क्यूट वीडियो आपका दिन बनाने के लिए काफी है।

वैसे आए दिन जानवरों से प्यार करने वाले लोग इंटरनेट पर उनकी फोटो, वीडियो देखते हुए अपना समय बिताते हैं।यह वीडियो उन्ही लोगों के लिए है जो इस समय सोशल मीडिया पर फ़ैल रहा है। इस वीडियो में कछुए को नाचते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख्स कछुए की बैक पर ब्रश से रगड़ रहा है और उसके बाद कछुआ इस तरह मटक रहा है मानो उसे गुदगुदी लग रही हो या वो डांस कर रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर Nature & Animals नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है और सभी इसे खूब प्यार भी दे रहे हैं। इस पर अब तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी आने लगे हैं। वैसे 7 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को देखकर हमारा तो दिन बन गया और हमे लगता है आपका भी बन ही गया होगा।

Related Articles

Back to top button