कृष्णा श्रॉफ का ने अपने बोल्ड अंदाज़ से गर्मियों का बढाया टेम्परेचर

मुंबई: गर्मियां शुरू होते ही सेलेब्स की पूल पिक आनी भी शुरू हो गई हैं। पिछले दिनों आपने जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे सेलेब्स की पूल वाली हॉट पिक्स तो ज़रूर देखी होगी लेकिन इसी लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है । वो नाम है जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन का ”कृष्णा श्रॉफ” ।

कृष्ण इन पिक्स में इतनी हॉट लग रही हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाएं। अपने पापा और भाई की ही तरह कृष्णा भी फिटनेस फ्रीक हैं। कृष्णा की इन तस्वीरों को देख फैंस उन्हे वॉटर बेबी भी बुला रहे हैं ।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर की जिसे देख फैंस लाइक और कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए लेकिन शायद ट्रोलर्स को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने कृष्णा को उनकी पोस्ट के लिए नसीहत दे डाली ।

उसने लिखा – ”मैडम आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है और आप उतनी ही बेकार आपको शरम नहीं आती ये पिक आपके पापा मम्मी नहीं देखते क्या ”

बस फिर क्या था कृष्णा ने भी उस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद दूसरे यूजर भी उसका मज़ाक उड़ाने लगे। कृष्णा ने लिखा – ”आपकी चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद । भाड़ में जाओ। शिक्रिया ।” 

इसके आगे उन्होंने एक और कॉमेंट करते हुए लिखा – ” कोई मेरा मैसेज उसको ट्रांसलेट कर के बता दो” । वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस भी कृष्णा के सपोर्ट में उतरे और ट्रोलर को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस कॉमेंट के बाद कृष्णा यहीं नहीं रुकीं बल्की उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो पापा जैकी के साथ बिकिनी पहने पूल में एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की ।

वैसे ये कोई पहला वाकया नहीं था जब किसी सेलेब को यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया हो आय दिन लोग सेलेब्स को कभी उनके कपड़ों तो कभी उनके पर्सनल लाइफ को लेकर टारगेट करते ही रहते हैं और कई बार तो स्टार्स भी पलट कर उन्हें जवाब देते हुए उनका मुंह बंद कराने की कोशिश करते हैं।

Related Articles

Back to top button