लखनऊ के कैंट एरिया में लाशे मिलने से मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ के अतिसुरक्षित कैंट एरिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। सूचना के यहां एक कार की आगे की सीट पर एक लड़का-लड़की की लाश मिलने से लोगों के बीच हाहाकार मच गया। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि युवक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद को गोली मार कर कत्ल कर दिया गया है। दोनों के सिर में गोली लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार कैंट एरिया के NCC मेस के पास पार्क की हुई कार में 2 शव पाए हैं। वहीं जांच के बीच गाड़ी के अंदर से एक पिस्टल भी मिली है। जांच से पता चला है कि युवक का नाम संजय निगम (50) है वहीं उसके साथ एक महिला की डेड बॉडी मिली है। जानकारी के अनुसार संजय वहीं पास में हाता रामदास का निवासी था। वहीं महिला के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और छानबीन कर रही है।

वहीं इससे पहले होली के दिन एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई थी। घटना में घायल युवक को आनन फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक महिलाओं से छेड़खानी के विवाद में लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के पूरननगर में यह गोलीबारी हुई। इलाके में गोलीबारी के उपरांत से सनसनी फैल गई। हालांकि इस केस में पुलिस ने आरोपी के साथ साथ उसके चाचा और पिता को हिरासत में ले लिया था।

Related Articles

Back to top button