IPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने ने खोला अपना राज, बताया ट्रेडमार्क फ्लिक शॉट खेलना कैसे शुरू …..

चेन्नई, मुंबई इंडियंस (MI) के इन-फॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का फ्लिक शॉट ट्रेडमार्क शॉट है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ इस शॉट को काफी आसानी से खेलते हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब इस बात का खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने इस शॉट को सीखा और खेलना शुरू किया। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ 36 गेंदों में 56 रनों की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार ने तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर अपना ट्रेडमार्क फ्लिक शॉट खेलते हुए 99 मीटर लंबा छक्के लगाया। 

आइपीएल की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने सूर्यकुमार यादव से पूछा कि उन्होंने इस शॉट को कैसे खेलना शुरू किया? सूर्यकुमार ने इसका जवाब देते हुए कहा कि बचपन के दिनों में वे सीमेंटेड ट्रैक पर रबर-बॉल क्रिकेट खेलता था। इस दौरान एक साइड की बाउंड्री लगभग 90-95 मीटर होती थी। उन्होंने यह शॉट वहीं से खेलना शुरू किया है। उन्होंने कहा कि वो फिलहाल जिस तरह से खेल रहे हैं उसका वास्तव में वे आनंद ले रहे हैं । टीम के लिए इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे चीजों को सरल रखने की कोशिश करते हैं। वे चीजों को उलाझते नहीं हैं। पिछले दो से तीन सालों से उस पोजिशन पर टीम के लिए वो क्या कर रहे हैं, उसे वह ठीक से जानते हैं। 

गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत केकेआर को 10 रनों से हराया

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत केकेआर को 10 रनों से हरा दिया। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने पांच विकेट लेकर पांच मुंबई इंडियंस 152 रनों पर रोक दिया। जवाब में, केकेआर की टीम सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी। एक समय केकेआर की जीत आसान लग रही थी, लेकिन राहुल चाहर ने चार विकेट लेकर मैच पलट दिया। 

Related Articles

Back to top button