जीजा के प्यार में पागल साली ने उठाया ये… खौफनाक कदम

बिहार के पूर्णिया जिले में एक साली अपने जीजा के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने पति को ही बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात में जीजा ने उसका साथ दिया।  दरअसल, पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कालीगंज के साइकिल दुकानदार युवक मो. बाबुल की अपहरण कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की जांच की, तब इस बात का खुलासा हुआ। पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा साढू मो. चांद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, साइकिल मिस्त्री के अपहरण मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया है। पुलिस ने साइकिल मिस्त्री मो. बाबुल का शव धमदाहा थाना क्षेत्र के समीप से बुधवार सुबह ही बरामद कर लिया था। जांच के बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार झा ने बताया कि साईकिल मिस्त्री मो. बाबुल की पत्नी का अपने जीजा मो. चांद से प्रेम प्रसंग था, जो नवगछिया तुलसीपुर का रहने वाला है। झा ने बताया कि मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ प्लानिंग के तहत उनकी हत्या करवाई। घटना में शामिल मो. चांद को पुलिस नवगछिया स्थित उनके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।


गला दबाकर की हत्या, शव सड़क किनारे फेंका
थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी चांद गाड़ी चलाता था। इसी क्रम में वह एक व्यक्ति की गाड़ी लेकर आया और बाबुल को  जबरन गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की तरफ लेकर गया। धमदाहा थाना से कुछ किलोमीटर की दूरी पर आरोपी ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक कर चला गया। इस दौरान वह लगातार मृतकी पत्नी से फोन पर संपर्क में था। 

जीजा-साली समेत सभी आरोपी गिरफ्तार
मुफस्सिल थाना प्रभारी आदित्य रंजन को जैसे ही बाबुल को अगवा करने की जानकारी मिली, उन्होंने आईटी सेल की मदद से छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने धमदाहा के तुलसी कुड़िया से बाबुल का शव बरामद किया। सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि आरोपी जीजा मोहम्मद चांद और साली रिस्ताना खातून समेत चार आरोपियों को महज कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से बाबुल का अपहरण किया गया था, उसको भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

आठ महीने पहले हुआ था निकाह
मृतक की मां ने बताया कि, आठ महीने पहले ही उनके बेटे का निकाह रिस्ताना खातून के साथ हुआ था, लेकिन निकाह के पहले से ही उसके अपने जीजा मोहम्मद चांद से अवैध संबंध थे। जब बाबुल को इस बात की जानकारी हुई, तो रिस्ताना ने हत्या की ये खौफनाक साजिश रची। अपने जीजा के साथ मिलकर मेरे बेटे का मार दिया। मृतक की मां ने बताया कि अवैध संबंध के मामले में पहले भी पंचायत हुई थी, लेकिन पंचायत में इन लोगों ने अपने अवैध संबंध की बात को स्वीकार नहीं किया था। फिलहाल, दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button