राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की कोरोना स्ट्रेटजी पर प्रश्न खड़े करते हुए किया ट्वीट, कहा- ‘तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ…..

कोरोना महामारी ने देश ही नहीं पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है वही देश में कोरोना की संख्या अब दो लाख रोजाना की दर से भयवाह रफ्तार पर सवार हैं, निरंतर दूसरे दिन कोरोना के दो लाख नए केस सामने आए हैं। पिछले चौबीस घंटे में 2।16 लाख केस सामने आए हैं, देश में कोरोना वायरस की वजह से होते भयावह हालातों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर निरंतर हमला कर रहे हैं। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की कोरोना स्ट्रेटजी पर प्रश्न खड़े करते हुए ट्वीट किया है कि ”तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ, प्रभु के गुण गाओ यही है सरकार की कोरोना रणनीति” इस ट्वीट को आप यहां भी देख सकते हैं।

केंद्र सरकार की कोरोना रणनीति-
स्टेज 1- तुग़लक़ी लॉकडाउन लगाओ।
स्टेज 2- घंटी बजाओ।
स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ।

वही इससे पहले भी राहुल गांधी ने देश की मौजूदा स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कल कहा ”ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं हैं, बस एक उत्सव का ढोंग है। PMCares?” राहुल ने पीएम को प्रचार मंत्री कहते हुए भी कोरोना को लेकर उनकी तैयारियों की आलोचना की थी। राहुल ने हाल ही में बताया था ”मोदी जी आपने कहा था, कोरोना की जंग में 18 दिन में जीती जाएगी। आपने घंटी बजवा दी, थाली बजवा दी, मोबाइल फोन की लाइट बजवा दी। किन्तु कोरोना बढ़ता गया तथा अब दूसरी लहर में लाखों व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ गए है, जिसको भी वैक्सीन की आवश्यकता है, उन्हें वैक्सीन दिलवाइए। 

Related Articles

Back to top button