प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को दी सलाह, ट्वीट कर कही यह बात

लखनऊ: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की हालत बद से बदतर हो गई है। स्थिति यह हो गई है कि कोरोना महामारी के कारण अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मचा हुआ है। इन सबके बीच कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि राज्य में 10 दिन के अंदर कोरोना संक्रमण सात गुना हो चुका है। अब ये गांवों की तरफ भी बढ़ रहा है। शहरों में टेस्ट की भयानक कमी है और उनमें से RTPCR आधे से भी कम हो रहा है। बाकी एंटीजन टेस्ट हो रहे हैं ।

प्रियंका गांधी ने आगे कहा है कि लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, बनारस, इलाहाबाद में भी टेस्ट में वेटिंग है। प्रियंका ने ट्वीट में कहा कि यदि राज्य को बचाना है तो अधिकतम RTPCR करिए। बता दें कि, लखनऊ में गुरुवार को कोरोना के 5177 नए केस दर्ज किए गए थे। इसी अवधि में 26 लोगों की जान चली गई थी। लखनऊ में 35 हजार से अधिक सक्रीय मामले हैं। इस बीमारी के कारण अब तक 1400 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश खुद भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्री भी कोरोना से संक्रमित हैं। यूपी में कोरोना की वजह से हालात खराब हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 27 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं।

Related Articles

Back to top button