उत्तर प्रदेश: मास्क चेकिंग के दौरान चौकी इंचार्ज को युवक ने जड़ा थप्पड़, हुआ फरार

कुशीनगर: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मास्क न लगाने वालों से सख्ती से निपटने और जुर्माना वसूलने के आदेश दिए हैं. योगी सरकार ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि, पहली बार बगैर मास्क के पकड़े जाने पर 1000 जुर्माना उसके बाद 10 हजार रुपये जुर्माना वसूलने का आदेश दिया है.

लेकिन इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं और पुलिस को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करवाना भारी पड़ रहा है. ताजा मामला कुशीनगर जनपद से सामने आया है, जहां बिना मास्क के घूम रहे युवक को पुलिस ने रोक कर डांटा तो वह चौकी इंचार्ज को ही थप्पड़ मारकर फरार हो गया. मौके पर तैनात अन्य पुलिसकर्मी ने युवक को दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन युवक फरार हो गया. हालांकि पुलिस अज्ञात युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर युवक की पहचान में जुट गई है.

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे में चौकी इंचार्ज अपने वाहन में बैठकर मास्क चेकिंग करने के साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए कह रहे थे. इस बीच एक युवक बगैर मास्क के बाजार में घूम रहा था. चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने पुलिस को उल्टा जवाब दिया. जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने के लिए कहा. थप्पड़ खाते ही युवक भी आपे से बाहर हो गया और उसने भी गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को तमाचा मार दिया.  

Related Articles

Back to top button