कोरोना ड्यूटी के लिए डायरेक्ट ऑनलाइन इंटरव्‍यू से होगी भर्ती, मिलेगी आकर्षक सैलरी

दक्षिण रेलवे ने फुल टाइम कॉन्‍ट्रैक्‍ट मेडिकल प्रैक्टिशनर पोस्ट पर योग्‍य अभ्यर्थियों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थियों को रेलवे हॉस्पिटल, पेरंबूर चेन्‍नई में Covid19 वार्ड में ड्यूटी पर रखा जाएगा। अभ्यर्थियों की भर्ती कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधारित होगी तथा निर्धारित वक़्त के लिए ही होगी। भर्ती डायरेक्ट इंटरव्‍यू के जरिये होगी तथा चयनित अभ्यर्थियों को शीघ्र ही पोस्टिंग मिल जाएगी। इस सिलसिले में विस्‍तृत जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन में उपलब्‍ध है जिसे अभ्यर्थी sr।sr.indianrailways.gov.in पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं। 

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 23 अप्रैल 2021 
इंटरव्‍यू होने की दिनांक- 28 अप्रैल से 2021 

पदों का विवरण:
कुल 33 GDMO पदों पर योग्‍य अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी जिसमें 17 पद अनारक्षित, 09 OBC, 05 SC तथा 02 ST श्रेणी के लिए हैं। 

शैक्षणिक योग्यता:
नोटिफिकेशन के मुताबिक, MBBS डिग्री धारक वे अभ्यर्थी जिन्‍हें ICU तथा वेंटिलेटर के साथ काम करने का अनुभव हो, या डिग्री के साथ एक वर्ष का अनुभव हो, वे इन पदों पर भर्ती के पात्र हैं। 

वेतनमान:
चयनित अभ्यर्थियों को 75,000 रुपये का मासिक वेतन दिया जाएगा।

आयु सीमा:
अधिकतम आयुसीमा 53 साल तय की गई है जिसमें श्रेणी के मुताबिक छूट का भी प्रावधान है। अनुभव धारक अभ्यर्थियों को वरीयता दी जाएगी। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को नोटिफिकेशन के साथ दिया गया फॉर्म भरकर उसकी स्कैंड कॉपी के साथ अपने सभी डॉक्‍यूमेंट्स इन ईमेल एड्रेस पर भेजने होंगे:- E-Mail: covid19cmp20@gmail.com 

Related Articles

Back to top button