सीएम ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा- गुंडों के आगे नहीं करूंगी आत्मसमर्पण

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक बयानबाजी और भी गति पकड़ चुकी है। प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को दक्षिण दिनाजपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बोला ” उन्हें राजनीति का अच्छा खासा अनुभव है और वह बंगाल को दिल्ली के “दो गुंडों” के हाथों में नहीं जाने देने वाले है। मैं कोई खिलाड़ी नहीं हूँ, लेकिन मैं यह अच्छी तरह से जानती हूँ कि कैसे खेलना चाहिए। मैं इससे पहले लोकसभा में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थी। हम दिल्ली के दो गुंडों के समक्ष बंगाल का आत्मसमर्पण नहीं करा सकते। “

सीएम ममता बनर्जी ने बोला कि बीजेपी हर वक़्त एक राष्ट्र, एक पार्टी, एक नेता चिल्लाती रहती है, लेकिन लोगों की जान बचाने के लिए टीके की एक कीमत तय नहीं  की जा सकती है। बनर्जी ने ट्विटर पर कहा, ” बीजेपी हर समय एक राष्ट्र, एक पार्टी और एक नेता चिल्लाती रहती है लेकिन लोगों की जिंदगी बचाने के लिए टीके की एक कीमत तय नहीं होती। हर भारतीय को उम्र, जाति, पंथ, स्थान की परवाह किए बिना मुफ्त वैक्सीन की आवश्यकता पड़ती है । भारत सरकार को कोरोना वायरस वैक्सीन के लिए एक मूल्य तय करना चाहिए, चाहे केन्द्र या राज्य कोई भी इसके लिए भुगतान करे।”

मुख्यमंत्री ने बोला कि उनकी सरकार की राज्य में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने की अभी कोई योजना नहीं है। उन्होंने बोला, ” अभी लॉकडाउन लगाने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता। ऐसा करने से लोग अपनी आजीविका कैसे चलायेंगे। रात्रि कर्फ्यू भी इसका कोई समाधान नहीं है।” जंहा इस बात का पता चला है कि इस मध्य,” तृणमूल कांग्रेस महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने ट्वीट किया,” पीएम नरेन्द्र मोदी जी क्या आप परेशान लोगों का राेना नहीं सुन सकते। यह वही भारत है जिसने आपको वोट दिया था और अब वह सांस लेने के लिए तड़प रहा है।”

Related Articles

Back to top button