देश में आज फिर कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटों में मिले 3.49 लाख नए मामले, 2767 लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली: देश में  कोरोना वायरस महामारी दिन प्रति दिन विकराल रूप लेती नजर आ रही है। कोरोना की दूसरी लहर लगातार ऑउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है। कोरोना की विस्फोटक हालात ने केंद्र और राज्य सरकारों के साथ-साथ आम लोगों को टेंशन में डाल दिया है। 

कोरोना संक्रमण को लेकर फिर से लोगों की धड़कनें काफी तेज हो गई है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू जैसे एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। लेकिन कोरोना की बेकाबू रफ्तार पर फिलहाल कोई ब्रेक लगता नहीं दिख रहा है।  

कोरोना की दूसरी लहर का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हर राज्‍य में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है। हालात इतने खराब हो चुके हैं कि अस्‍पताल में मरीजों को बेड तक नहीं मिल पा रहे हैं और कोरोना मरीज अस्‍पताल के बाहर ही दम तोड़ दे रहे हैं।  देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। हर दिन कोरोना के आंकड़े नया रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं। 

भारत में कोविड-19 संक्रमण की बिगड़ती स्थिति के बीच आज लगातार चौथे दिन 3 लाख से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए। कोरोना संक्रमण के मामले में भारत ने आज दुनिया भर का रिकॉर्ड फिर से तोड़ दिया है। देश में पिछले 24 घंटे में 349691 नए मामले सामने आए हैं। यह दुनिया भर के किसी देश में आए सबसे ज्यादा मामले हैं। जबकि 2767  लोगों की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button