प्रधानमंत्री की आलोचना करने वालों पर भड़के अनुपम खेर, ट्वीट कर कही यह बात

अनुपम खेर को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। अनुपम एक ऐसे एक्टर है जो हर समय अपने फैंस को खुश कर देते है। कभी अपनी कोई राय देकर तो कभी अपना कोई वीडियो शेयर कर। अब तक कई बार अनुपम बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में बात कर चुके हैं। अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है। हाल ही में जब एक शख्स ने पीएम मोदी और उनकी सरकार की आलोचना की तो अनुपम ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनका ट्वीट वायरल हो गया। आप देख सकते है अनुपम ने अपने ट्वीट में यह तक कह डाला है कि आएगा तो मोदी ही।

जी दरअसल हुआ यूँ कि, एक शख्स ने लिखा, ’60 के दशक में एक बच्चे के तौर पर मैंने कई संकट देखे जिसमें 3 वॉर्स, खाने की कमी और भी कई सारी विपत्तियां। यह हमारे विभाजन के बाद का सबसे बड़ा संकट है और भारत ने कभी नहीं देखा कि सरकार इस तरह से एक्शन से गायब है। कोई कंट्रोल रूम नहीं है कॉल के लिए, कोई जवाबदेह नहीं।’

यह देखकर अनुपम ने जवाब देते हुए लिखा, ”ये कुछ ज्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी करोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए। हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना जरूरी है। उनपे तोहमत लगाइए पर इससे जूझना हम सबकी भी जिम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही!! जय हो!’ अब अनुपम का यह ट्वीट चर्चाओं में है और इस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोग है जो अनुपम की इस बात का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग है जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button