UP में लव जिहाद का सनसनीखेज केस, आरोपितों में सपा के नेता का भी नाम शामिल

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ अपने राज्य में लव जिहाद को लेकर बहुत ही सख्त कदम उठा रखें हैं। मगर फिर भी यूपी राज्य में सबसे अधिक लव जिहाद के केस सामने आ रहे हैं। हाल ही में शाहजहांपुर जिले में लव जिहाद का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। सीएम योगी के लव जिहाद के कानूनों की धज्जियां उड़ाते हुए यहां आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं।

शाहजहांपुर जिले में सामने आए लव जिहाद के केस में एक दबंग ने न सिर्फ लड़की का अश्लील वीडियो बनाया साथ ही लड़की का धर्म परिवर्तन भी कराया है। आरोपी ने पहले शादी की और दुष्कर्म कर हत्या करने की भी कोशिश की थी। इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के प्रयास के आरोप में पांच 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित युवती के परिवार वालों ने समाजवादी पार्टी (सपा) जिला अध्यक्ष के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है।

पीड़ित युवती ने न्याय न मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी कि कफील नाम के एक व्यक्ति ने उनका अश्लील वीडियो बनाकर धमकाते हुए जबरदस्ती शादी कर ली और बाद में धर्म परिवर्तन कराकर उनका नाम भी बदल दिया। पुलिस ने संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। युवती ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से पूरे मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button