केकेआर के खिलाफ पंजाब को मिली जीत के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल हुए बेहद निराश

पंजाब किंग्स को आइपीएल 2021 के 21वें लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पांच विकेट से हार मिली और ये इस टीम का इस लीग में चौथी हार थी। पंजाब किंग्स ने अब तक खेले 6 मैचों में 2 में जीत दर्ज की है जबकि चार मैचों में हार मिली है। केकेआर के खिलाफ पंजाब को जो जीत मिली इसके बाद टीम के कप्तान केएल राहुल बेहद निराश नजर आए। 

केएल राहुल ने कहा कि, हार कभी भी आसान नहीं होती और मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं क्या बोलूं। हमें नई पिच पर खुद को सही तरीके से स्थापित करने की जरूरत थी जो नहीं हो पाया। हम इस मैच में और अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि मैं इस बात की उम्मीद करता हूं कि टीम के खिलाड़ी इससे बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इस मैच में कुछ सॉफ्ट डिसमिसल ने भी हमारी टीम की मुश्किलें बढ़ा दीं। हमें इस हार को भूलकर आगे की तरफ देखने की जरूरत है और जीत के लिए आगे कोशिश करते रहना होगा। 

केएल राहुल ने पंजाब के खिलाड़ी रवि बिश्नोई की फील्डिंग की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्होंने जो कैच पकड़ा वो शानदार था। जब आपकी टीम के पास जोंटी रोड्स जैसा फील्डिंग कोच है तो टीम के खिलाड़ियों की फील्डिंग बेहतर होती ही है। राहुल ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, हमें विश्वास है कि हम और बेहतर होंगे और साथ में आगे बढ़ेंगे।  

आपको बता दें कि, केकेआर और पंजाब के बीच हुए मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 123 रन बनाए। पंजाब की तरफ से मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 31 रन की पारी खेली। वहीं केकेआर ने इस मैच में 16.4 ओवर में 5 विकेट पर 126 रव बनाते हुए मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने नाबाद 47 रन बनाते हुए टीम को शानदार जीत दिलाई। 

Related Articles

Back to top button