Realme ने 4 मई को होने वाले मेगा इवेंट को रद्द करने का किया ऐलान

नई दिल्ली, Realme की तरफ से 4 मई को एक मेगा इवेंट का आयोजन किया जाना था। यह Realme कंपनी के भारत में तीन साल पूरे होने के मौके पर आयोजित किया जा रहा है। हालांकि बढ़ते कोरोना केस की वजह Realme ने 4 मई को होने वाले मेगा इवेंट को रद्द करने का ऐलान कर दिया है। Realme के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट किया है। माधव सेठ के मुताबिक देश काफी बुरे दौर से गुजर रहा है। ऐसे में अपकमिंग स्मार्टफोन और AIoT प्रोडक्ट के लॉन्चिंग इवेंट के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन को रद्द किया जा रहा है। यह एक कठिन वक्त है। ऐसे में जितना ज्यादा संभव हो। सभी लोग घर सुरक्षित रहें। जल्द हम दोबारा से वापस आएंगे। 

MediaTek Dimensity 1200 में क्या होगा खास 

Realme के चार मई के मेगा इवेंट में MediaTek Dimensity 1200 प्रोससेर वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया जाना था। यह Mediatek Dimensity 1200 वाला देश का पहला स्मार्टफोन था। चिपसेट निर्माता कंपनी MediaTek की तरफ से हाल ही में नया चिपसेट Mediatek Dimensity 1200 लॉन्च किया गया है। यह 5G चिपसेट वाला स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 की टक्कर में पेश किया गया है। MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट 6nm एडवांस्ड प्रोडक्शन प्रोसेस के साथ आएगा। इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस और कम बैटरी की खपत होगी। इससे यूजर को 5G का शानदार एक्सपीरिएंस मिलेगा।

Realme लॉन्च करेगी Mediatek Dimensity 1200 बेस्ड शानदार स्मार्टफोन 

Dimensity 1200 में यूजर को शानदार AI मल्टीमीडिया, स्पेशियली गेमिंग और इमेजिंग की सुविधा मिलेगी। Realme की तरफ से आने वाले दिनों में Mediatek Dimenstiy 1200 चिपसेट बेस्ड कई शानदार 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। Realme कंपनी तेजी से 5G स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो को बढ़ा रही है। कंपनी दो तरह के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को विकसित कर रही है। यह फोन 5G टेक्नोलॉजी,  AI, फोटोग्राफी, वीडियो, गेम्स को सपोर्ट करती है।  

Related Articles

Back to top button