एक साल से अलग रह रहे है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, अभिनेत्री ने किया हैरान करने वाला खुलासा

कोरोना के कारण कई लोग अपने परिवार से दूर हो गए हैं। सभी सिर्फ परिवार को सुरक्षित रखना चाहते हैं। इस बीच मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी एवं धर्मेंद्र को भी इस वायरस के कारण एक-दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है। दोनों 1 वर्ष से अधिक वक़्त से दूर हैं। दरअसल, जैसे ही कोरोना आरम्भ हुआ धर्मेंद्र मे स्वयं को अपने फार्महाउस में क्वारंटीन कर लिया। उन्होंने शहर से दूर वहीं स्वयं को सुरक्षित रखा हुआ है। 

वही इस दूरी पर हेमा मालिनी ने कहा, ‘ये अच्छा तरीका है उन्हें सुरक्षित रखने के लिए। फिलहाल हमारे लिए उनकी सेहत आवश्यक है बजाय की साथ रहें। हमें ऐसे समय में मजबूत रहना होगा चाहे हमें कुछ त्याग ही करना पड़ा।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने वैक्सीन लगवाई थी। वैक्सीन लगवाते हुए उन्होंने सभी से बताया था, ‘हम सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए। यदि आप सभी को इस वायरस से लड़ना है तो सामाजिक दुरी फॉलो करना है तथा टीकाकरण करना होगा। मुझे बुरा लगता है ये देखकर कि लोग अभी भी मास्क नहीं पहनते हैं तथा कोरोना के दिशा-निर्देश फॉलो नहीं करते।’

कोरोना के कारण अपने 2  के निर्देशक अनिल शर्मा ने शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है। दरअसल, वह और फिल्म के बाकी सदस्य भी धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर चिंता में हैं। कोई भी नहीं चाहता कि फिल्म के कारण धर्मेंद्र की सेहत खराब हो। अब जब शूटिंग ही देर से होगी तो फिल्म की रिलीज दिनांक भी बदली जाएगी।

Related Articles

Back to top button