IPL 2021 में आज का मुकाबला किया गया स्थगित, ये तीन खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का आयोजन भारत में कोरोना वायरस महामारी के बीच हो रहा है। बायो-बबल (खिलाड़ियों के लिए कोरोना से सुरक्षित माहौल) में इसका आयोजन हो रहा है। हालांकि, शुरुआत में कुछ मामले सामने आए थे, लेकिन टूर्नामेंट पर इसका असर नहीं पड़ा था, लेकिन अब आइपीएल 2021 पर कोरोना का साया मंडरा रहा है, क्योंकि आइपीएल के इस सीजन के 30वें मैच को स्थगित किया गया है।

दरअसल, आइपीएल के 14वें सीजन का 30वां मैच आज यानी सोमवार 3 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था, लेकिन कोविड 19 क्राइसिस के कारण इस मुकाबले को कैंसिल कर दिया गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे से पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। ऐसे में ये मुकाबला स्थगित करना पड़ा है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट की मानें तो आज कोलकाता और बैंगलोर के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है, क्योंकि कोलकाता की टीम के कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में केकेआर बनाम आरसीबी मैच को स्थगित करने का फैसला किया गया है। इस बात का आधिकारिक ऐलान अब से कुछ देर में होने की उम्मीद है। 

बता दें कि पिछले साल यूएई में भी बायो-बबल में आइपीएल खेला गया था, लेकिन एक भी मुकाबला स्थगित करने की नौबत नहीं आई थी, लेकिन इस बार भारत में हो रहे आइपीएल में इस तरह की दुविधा पैदा हो गई है कि मुकाबला स्थगित किया जा रहा है। इसके पीछे का कारण ये भी है कि केकेआर के खिलाड़ी आपस में भी संपर्क में आए होंगे। इसी चेन को रोकने के लिए ये कदम उठाए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button