MP में शादी के बाद एक पत्नी ने पति को पैसे के लिए किया ब्लैकमेल, तलाक देने के लिए याचिका लगाने पर मारने की दी धमकी

भोपाल: मध्य प्रदेश में हर दिन कोरोना का कहर बढ़ रहा है। ऐसे में अपराध के मामलों में भी तेजी देखने को मिल रही है। अब इन सभी के बीच जो अपराध का मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है। यहाँ शादी के बाद एक पत्नी ने अपने ही पति को पैसे के लिए ब्लैकमेल किया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। अब इस मामले में युवक ने आरोप लगाया है कि शादी के अगले दिन से ही उसकी पत्नी 20 लाख रुपए मांग रही है।

वहीँ जब युवक ने तलाक देने के लिए याचिका लगाई तो महिला ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में युवक ने अपनी शिकायत में बताया है कि, ”बीते दिनों उसने न्यायालय में शादी शून्य कराने के लिए याचिका लगाई है। इस पर उसकी पत्नी ने वीडियो कॉल कर कहा- वापस ले लो, नहीं तो मरवा दूंगी।” इस पूरे मामले को इंदरगंज थाना क्षेत्र के नौगजा रोड की बताया जा रहा है। यहाँ धमकी और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवक ने बीते बुधवार को इस मामले की पोल थाने में खोली। यहाँ जैसे ही उसकी बात पुलिस अधिकारी ने सुनी वैसे ही उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मिली जानकारी के तहत आज से लगभग 3 महीने पहले युवक ने शादी के लिए मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराया था। उसके रजिस्ट्रेशन करवाने के 4 दिन बाद ही झारखंड की रहने वाली नम्रता कुमारी ने उससे संपर्क किया था। उसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी।

फिर 3 फरवरी को नम्रता और विकास ने भोपाल में आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। इस मामले में पीड़ित विकास ने बताया है कि ”3 फरवरी को शादी करने के बाद 4 फरवरी को नम्रता ने उसे बताया कि वह घर जा रही है। जिसके बाद उसका कॉल आया और नम्रता ने उसे अपने यहां बुलाया। जब वह रांची रेलवे स्टेशन पहुंचा तो नम्रता अपने 10 से 15 साथियों के साथ उसे बंधक बनाकर अपने घर ले जाने लगे। इस दौरान उसे धमकी दी कि अगर सही सलामत जाना है, तो घर वालों से 5 लाख रुपए मंगाओ।” इसके अलावा विकास ने यह भी बताया कि उसके साथियों में एक युवक उसे नम्रता का पति बता रहा था और बाकी अन्य उसके साथी थे। अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button