संपत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद महिला ने अपने बच्चों की मदद से अपने पति की कर दी हत्या

कामरेड्डी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कामरेड्डी जिले के भिरकूर मंडल मुख्यालय में बुधवार देर रात संपत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद एक महिला ने अपने बच्चों की मदद से अपने पति की हत्या कर दी। भिरकूर में पोचम्मा कॉलोनी के निवासी नारायण और शांताम्मा का एक बेटा और बेटी है। 

पिछले कुछ दिनों से, पोचम्मा और उनके बेटे और बेटी नारायण के साथ झगड़ा कर रहे थे, यह मांग करते हुए कि कृषि भूमि और संपत्तियां उनके नाम पर दर्ज कराई जाएं। हालांकि, नारायण ने उनकी मांग को मानने से इनकार कर दिया। यह ध्यान देने के लिए कि मां और बच्चों ने बुधवार रात फिर से झगड़ा किया, और बाद में जब नारायण घर के सामने वाले यार्ड में सो रहे थे, कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनके सिर को एक बोल्डर से मार दिया। 

हालांकि, ग्रामीणों और नारायण के रिश्तेदारों को संदेह है कि पोचम्मा और बच्चों ने उसकी हत्या कर दी, लेकिन उन्होंने आरोपों का खंडन किया। भिरकूर एसआई कोट्टा राजेश ने घटनास्थल का दौरा किया, एक मामला दर्ज किया और एक कुत्ते के दस्ते की मदद से सुराग एकत्र किए। आगे की पूछताछ जारी है।

Related Articles

Back to top button