अमिताभ बच्चन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज, शेयर की फोटो…

कोरोना के बढ़ते केसेज के मद्देनजर वैक्सीन प्रक्रिया भी तेजी से जारी है. अब तक कई बॉलीवुड सितारों ने कोरोना की पहली और दूसरी वैक्सीन ले ली है. पिछले दिनों ईद के मौके पर सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी. अब अमिताभ बच्चन ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज लेकर इसकी फोटो शेयर की है. 

मास्क लगाए, पूरी सुरक्षा के साथ अमिताभ बच्चन ने खुद को कोरोना वायरस के प्रति इम्यून कर लिया है. इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ ने जोक भी शेयर करने की कोश‍िश की मगर फेल हो गए. वे लिखते हैं- ‘दूसरा भी हो गया, कोव‍िड वाला, क्रिकेट वाला नहीं. सॉरी सॉरी ये बहुत बुरा था’. जोक शेयर करने की कोश‍िश पर खुद अमिताभ तो हंसे ही साथ ही दूसरों को भी हंसा दिया. 

जब कोरोना पॉज‍िट‍िव हुए थे अमिताभ 

मालूम हो अमिताभ बच्चन पिछले साल कोरोना की चपेट में आ गए थे. उनके साथ-साथ अभ‍िषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के तुरंत बाद अमिताभ और अभ‍िषेक अस्पताल में एडमिट हो गए थे. इस दौरान अमिताभ के फैंस ने उनकी सलामती के लिए मंदिरों में पूजा भी करवाई. ठीक होने के बाद अमिताभ ने अपने सभी फैंस और शुभच‍िंतकों का आभार जताया और उनकी कुशलता की कामना की. 

ये है अमिताभ की अपकमिंग फिल्में 

वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन को पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में देखा गया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ की फ्रेश जोड़ी लोगों को पसंद आई थी. अब अमिताभ की अपकमिंग फिल्मों में चेहरे, झुंड, ब्रह्मास्त्र, मेडे, बटरफ्लाई शामिल है. इसके अलावा अमिताभ का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन भी शुरू होने वाला है. 

Related Articles

Back to top button