भारत में लॉन्च हुई धांसू डिजाईन वाली NoiseFit Active Smartwatch, जानें क्या हैं कीमत

NoiseFit Active स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और यह SpO2 और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग से लैस है। NoiseFit Active में एक गोल डायल है, जो अलग-अलग रंगों के सिलिकॉन स्ट्रैप ऑप्शन्स में आते हैं। इसके साथ ही यह स्मार्टवॉच स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। NoiseFit Active Smartwatch में नेविगेशन के लिए दो फिजिकल बटन हैं और कलाई पर बेहतर फिट के लिए बकल क्लोजर भी दिया गया है

NoiseFit Active Smartwatch की भारत में कीमत
नई NoiseFit Active स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 3,499 रुपये रखी गई है। स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और नॉइज़ वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। NoiseFit Active को कई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें रोबस्ट ब्लैक, पावर ब्लू, स्पोर्टी रेड और Zesty ग्रे शामिल हैं।

NoiseFit Active Smartwatch के स्पेसिफिकेशन 
>> Noise की ये आकर्षक स्मार्टवॉच स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग के साथ-साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर करेगी। NoiseFit Active यूजर्स को ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट और नींद की गुणवत्ता को मापने मदद करेगी। 

> इसमें 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले है और यह 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंट से लैस है।

> इसमें स्मार्टवॉच में 14 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें आउटडोर दौड़ना, चलना, ट्रेडमिल, क्रिकेट, साइकिल चलाना, तैराकी, ट्रेकिंग, योग, रोइंग मशीन और बहुत कुछ शामिल हैं। इसके साथ ही इसमें ऑटो स्पोर्ट्स रिकग्निशन फीचर भी मौजूद है।

> NoiseFit Active में 320mAh की बैटरी है जो लगभग सात दिनों तक चल सकती है और 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है। इस स्मार्टवॉच का चार्जिंग टाइम 2.5 घंटे बताया गया है। 

>> यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5 को सपोर्ट करती है और Android 4.4 और iOS 9 और इसके बाद के वर्जन  चलाने वाले फोन के साथ इंटीग्रेटेड हो सकती है। 

>> स्मार्टवॉच का वजन लगभग 45 ग्राम है।

>> नॉइसफिट एक्टिव के अन्य स्मार्ट फीचर्स में कॉल नोटिफिकेशन और रिजेक्शन, फाइंड माई फोन, हैंड वाश रिमाइंडर, आइडल रिमाइंडर, हाइड्रेशन रिमाइंडर, रिमोट म्यूजिक कंट्रोल, कैलेंडर रिमाइंडर, स्टॉपवॉच, टाइमर, अलार्म, वेक जेस्चर, डीएनडी मोड साथ ही वाइब्रेशन नोटिफिकेशन मोड शामिल हैं। इसके साथ ही यह स्मार्टवॉच ईमेल, चैट और टेक्स्ट के लिए भी अलर्ट देती है।

Related Articles

Back to top button