डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की हुई शादी, शादी में शामिल हुए 21 लोग

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के किसी बड़े नेता पुत्र की शादी हो और वीवीआईपी (VVIP) नगण्य रहे, ऐसा विरले ही होता है. लेकिन उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बेटे की शादी का नजारा बिल्कुल अलग था. केशव मौर्य के बेटे की बारात लेकर मात्र कुछ पारिवारिक सदस्यों के साथ निकले और शादी कौशांबी स्थित गेस्टहाउस मे संपन्न हुई. उपमुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य का विवाह 21 मई को कौशांबी स्थित एक गेस्टहाउस मे संपन्न हुआ. वधु पक्ष रायबरेली जिले का है. रायबरेली जनपद के हरिशंकर मौर्य की बेटी अंजलि मौर्य के साथ योगेश मौर्य की शादी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सादगी से संपन्न हुआ

.

कोराना काल के चलते बारात रायबरेली नहीं गई बल्कि वधु पक्ष के लोग भी कौशांबी मे मौजूद रहे और वहीं पहले से तय तिथि पर शादी संपन्न हुई. वर-वधू के परिणय सूत्र में बंधने की पुनीत और मधुर बेला पर पारिवारिक सदस्यों और शुभचिंतक सहित 21 लोग मौजूद रहे. इस मौके पर सभी लोगों ने वर वधु के सफल और सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करते हुए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं.

दिया वर्चुअल आशीर्वाद

डिप्टी सीएम के करीबियों ने भी वर्चुअल माध्यम से ही वरवधू को आशीर्वाद दिया. बीजेपी प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि डिप्टी सीएम ने अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को महत्वपूर्ण पद पर रहते हुए शालीनता के साथ निभाया जिससे सरकार की गाइडलाइन टूटने न पाए. उन्होंने कहा कि बारात में इतने कम लोग गए जिससे कोविड गाइडलाइन का पालन आसानी से हो गया. शादीस्थल पर वरवधू पक्ष के मात्र 21 लोग मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button