SSP नैनीताल आफिस में तैनात महिला ASI की सड़क दुर्घटना में मौत, महकमे में शोक की लहर

किच्छा, एसएसपी नैनीताल आफिस में तैनात महिला एएसआई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। हादसा रात नौ बजे के करीब हुआ जब वह नैनीताल से अपने घर खटीमा लौट रही थी। एएसआई की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं महकमे में शोक की लहर है।

टनकपुर रोड खटीमा निवासी महिला एएसआई कंचन सामंत आयु 39 वर्ष पुत्री शोभन सिंह नैनीताल एसएसपी कार्यालय में एकाउंट सेक्शन में तैनात थी। वह शनिवार को शाम ड्यूटी करने ले बाद अपने घर खटीमा जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। तीसरी मिल के पास अज्ञात वाहन उसे रौंदता हुआ निकल गया। तीसरी मील के पास बस्ती में रहने वाले ग्रामीणों ने जब उसे वहां मृत देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस दौरान वर्दी में न होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। सूचना पर कोतवाल चन्स्रामोहन सिंह फोर्स के साथ मौके पाए पहुंच गये।

पुलिस ने उसके पास से बरामद मोबाइल से जब डायल किये गए नंबर पर फ़ोन किया तो उसकी शिनाख्त हो पाई। सूचना पर मध्य रात्रि खटीमा से मृतका का भाई किच्छा पहुचा। रात में पुलिस ने शव को रुद्रपुर पोस्टमार्टम हाउस स्थित मोर्चरी भिजवा दिया था। रविवार सुबह मृतका के शव का पंचनामा भर महिला एसआई दीपा अधिकारी ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक वह अपने बच्चे के साथ मायके में ही रहती थी। पुलिस वाहन की तलाश में क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के मध्यम से रात में चलने वाले वाहनो की आवाजाही की जानकारी जुटाने में लग गयी है।

Related Articles

Back to top button