दरभंगा: बंद कमरे में फंदे से लटकता मिला महिला का शव, खून से लिखा आई लव यू

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर ब्रह्मस्थान के पास एक मकान में महिला का शव मिला है. बताया जा रहा है महिला यहाँ किराए से रहती थी. बीते शनिवार की देर शाम महिला का शव फंदे से लटकता मिला. मिली जानकारी के तहत कमरा अंदर से बंद था और इसी वजह से यह आशंका जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या की है. इस मामले में सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में लग गई. महिला के शव को कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया. इस मामले में की गई प्राथमिक जांच में यह पता चला कि महिला का नाम कुमारी विशाखा है जो पटना की रहने वाली है.

पुलिस का कहना है बीते दो साल से वह दरभंगा में आपदा प्रबंधन कार्यालय में प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत थी. साल 2020 में दिसंबर के महीने में उसकी शादी हुई थी और उसका पति रितेश दत्त पटना में एक स्टोर में काम करता है. ऐसी जानकारी मिली है कि महिला का उसके अपने पति और ससुराल वालों से अच्छा संबंध नहीं था. बीते शनिवार को विशाखा ड्यूटी कर लौटी थी और पटना से उसकी मां लगातार उसे फोन कर रही थी लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी. परेशान होकर अंत में उसकी मां ने उसके साथ काम करने वाले को फोन कर उसे देखने के लिए कहा.

उसके बाद सहकर्मी ने देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था और काफी खटखटाने पर भी जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना लहेरियासराय थाना को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसी. उसके बाद उन्होंने देखा पेपर पैड में लगे कागज पर एक युवक की तस्वीर स्केच की गई थी और तस्वीर के नीचे खून से आई लव यू लिखा हुआ था. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button