एक्ट्रेस युविका चौधरी की सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की मांग हुई तेज, जानिए पूरा मामला

मुंबई। टेलीविजन सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता के बाद अब एक्ट्रेस युविका चौधरी के भी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है। मुनमुन की ही तरह युविका चौधरी ने भी हरिजन समुदाय के लोगों के लिए जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया है।

दरअसल, युविका चौधरी ने अपना एक वीलॉग (Vlog) शेयर किया है। जिसमें उनके पति और रोडीज विनर प्रिंस नरूला हेयर कट कराते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान युविका वीडियो बनाते हुए कुछ ऐसा कह जाती हैं, जिससे उनपर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की मांग होने लगी है।

वीडियो में युविका कहती हैं,’हमेशा व्‍लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं.. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं। और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते।’ हालांकि, युविका ने अपनी बात पर बवाल बढ़ता देख माफी मांगना ही सही समझा है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर माफीनामा शेयर करते हुए लिखा है,’दोस्‍तों, मुझे उस शब्‍द के मायने नहीं पता था, जो मैंने अपने वीडियो लॉग में इस्‍तेमाल क‍िए हैं। मेरा क‍िसी को आहत करने का मंतव्‍य नहीं था और मैं ऐसा कभी कर भी नहीं सकती। मैं आप सभी से माफी मांगती हूं और उम्‍मीद करती हूं कि आप समझेंगे। सभी को प्‍यार।’

हालांकि, युविका का वीडियो वायरल होने के बाद से ही आईपीसी की धारा 153A के तहत उनकी ग‍िरफ्तार की मांग उठ रही है। कुछ यूजर्स का मानना है कि ये स्टार्स चाहे जितनी भी तरक्की कर लें। लेकिन इनके जहन से आज भी जातिवाद की भावना खत्म नहीं हो पाई है और ना ही हो सकती है। ऐसे में इन्हें सजा देना ही एकमात्र उपाय है। इसी के जरिए सेलेब्स कुछ सीख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button