झगड़ा करते-करते बालकनी से 25 फीट नीचे गिरे पति-पत्‍नी, वीडियो हुआ वायरल

मास्‍को: कपल्स के बीच झगड़े कई बार वास्तव में काफी बुरा रुख अख्तियार कर लेते हैं। लेकिन कुछ झगड़े इतने भयानक होते हैं, वह उन लोगों के लिए भी सदमे से कम नहीं होत, जिससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।



रूस के इस जोड़े के मामले में अब दुनिया यहीं कह रही है कि झगड़े का विनाशकारी परिणाम भी सकता है।

कैमरे में कैद एक भयानक क्षण में युगल को रेलिंग से दुर्घटनाग्रस्त होने और नीचे फुटपाथ पर 25 फीट गिरने से पहले दूसरी मंजिल की बालकनी पर झगड़ते हुए दिखाया गया है।

एक राहगीर द्वारा फिल्माई गई छोटी क्लिप में ओल्गा वोल्कोवा और येवगेनी कार्लागिन को रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में अपने घर की दूसरी मंजिल पर बहस करते हुए दिखाया गया है। नीचे बालकनी पर जोर से गिरने से पहले अचानक दंपति रेलिंग से टकराते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल दंपति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि दंपति का एक छोटा बेटा है और वे सुबह करीब 10 बजे बालकनी पर लड़ रहे थे।

घटना के बाद, सेंट पीटर्सबर्ग राज्य अभियोजक के कार्यालय ने मामले की जांच शुरू कर दी। वे अब यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि बालकनी खराब तो नहीं है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कोम्सोमोल्स्काया प्रावदा अखबार को बताया, ”मैं अपने सहयोगी के साथ चल रहा था और ऐतिहासिक सड़क दृश्य को फिल्मा रहा था। मैंने पंक्ति पर ध्यान दिया और ऐसा होने पर शूटिंग शुरू कर दी। चिकित्सा अनुभव वाला कोई व्यक्ति पास में था और उसने यह कहते हुए उनकी जांच की कि वे दोनों बच गए हैं। फिर हमने एक एम्बुलेंस को बुलाया।”

Related Articles

Back to top button