फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भड़की करणी सेना, चेतावनी देते हुए कही यह बात

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में देखने वाले हैं लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है। जी दरअसल हाल ही में करणी सेना में इस फिल्म को लेकर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि इसे लेकर उन्होंने चेतवानी तक दे दी है। चेतावनी में उन्होंने कहा है कि, ”यदि उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो वें ‘पद्मावत’ जैसा ही इस फिल्म का हाल करेंगे।’ जी दरअसल, करणी सेना ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के टाइटल चेंज की मांग की है।

एक मशहूर समाचार पत्र से बात करते हुए करणी सेना के यूथ विंग के अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठोड़ ने कहा, “वो फिल्म का टाइटल केवल पृथ्वीराज कैसे रख सकते हैं जब की ये फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है? हम चाहते हैं कि इसका टाइटल चेंज करके उनका पूरा नाम सम्मान के साथ रखा जाए।” वहीँ आगे उन्होंने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि, “अगर उन्होंने हमारी मांग स्वीकार नहीं की तो उन्हें भी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ जैसे ही हालातों का सामना करना पड़ेगा। फिल्म के मेकर्स को इसके लिए तैयार रहना पड़ेगा।”

वैसे आप सभी को याद हो तो साल 2016 में जब फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए राजस्थान में शूटिंग की जा रही थी उस दौरान करणी सेना ने सेट पर घुसकर वहां खूब तबाही मचाई। केवल इतना ही नहीं बल्कि ऐसा भी कहा गया था कि उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ भी मारपीट की थी। उस दौरान उनका कहना था कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक सीन फिल्माया गया है और बाद में इस बात को लेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी सफाई पेश की थी लेकिन फिर भी करणी सेना ने देशभर में अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा था। अंत में फिल्म के टाइटल को ‘पद्मावती’ से बदल कर ‘पद्मावत’ किया गया था। बात करें फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button