पाक गेंदबाज शादाब खान ने बताया, कोहली नहीं इस इंडियन बल्लेबाज को गेंदबाजी करना है कठिन

नई दिल्ली, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज शादाब खान ने ट्विटर पर अपने क्रिकेट फैंस के साथ सवाल और जवाब का एक सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने अपने क्रिकेट करियर से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। कई क्रिकेट फैंस ने उनसे पूछा कि, उन्हें अपने क्रिकेट करियर के दौरान किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में सबसे मुश्किल पेश आई तो उन्होंने भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम लिया। शादाब खान ने बताया कि, रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना उनके लिए अब तक सबसे मुश्किल रहा है। 

फैंस के साथ बातचीत के दौरान किसी ने उनसे पूछ लिया कि, उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में अब तक जितने भी विकेट लिए हैं उनमें से किसका विकेट उनके लिए सबसे फेवरेट है। इस सवाल का जवाब देते हुए भी उन्होंने रोहित शर्मा का नाम लिया। आपको बता दें कि, शादाब खान को टीम इंडिया के खिलाफ 5 वनडे मैच खेलने का मौका मिला है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को एक बार आउट करने में सफलता हासिल की है। साल 2018 में एशिया कप के दौरान भारत के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उन्होंने रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड किया था और इसे वो अपना अब तक का सबसे पसंदीदा विकेट मानते हैं। 

शादाब खान ने अपने कई सवालों का जवाब देते हुए रोहित शर्मा का नाम लिया। वहीं रोहित शर्मा का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। उन्होंने इस टीम के साथ खेले पांच वनडे मैचों में 394 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल है। वहीं इन पांचों मैचों में रोहित शर्मा और शाबाद खान का आमना-सामना हुआ है। हालांकि शाबाद ने माना कि, रोहित को गेंदबाजी करना उनके लिए सबसे मुश्किल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ दिन पहले पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज मो. आमिर ने कहा था कि, रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना उनसे लिए मुश्किल नहीं था और वो उन्हें आसानी से आउट कर सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button