करण जौहर की ‘प्रेम कहानी’ में बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी आएगी नजर

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को गली बॉय में बहुत पसंद किया गया। वही अब करण जौहर इस जोड़ी को साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वो अपने नए प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट को साथ लाने जा रहे हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी होगी। निर्माता इस मूवी का टाइटल प्रेम कहानी रखने की योजना कर रहे हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ‘मेकर एक अलग मगर रिलेटेबल टाइटल की खोज में थे तथा फिर उन्होंने प्रेम कहानी को चुना। फिल्म निश्चित तौर पर दो पूरी प्रकार से अपोजिट कैरेक्टर की प्रेम कहानी है। इसमें व्यूअर्स को विटेंज करण जौहर की झलक मिलेगी, जिनकी फिल्में एक वक़्त में केवल खुशियां फैलाने और ऑडियंस को एक फेयरी टेल वर्ल्ड में ले जाती थी।’

‘फिल्म शूटिंग की तैयारियां आरम्भ करने से पहले क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस आरम्भ हो गया है। सेट डिजाइनिंग से लेकर दूसरी चीजें सब कुछ वर्क इन प्रोग्रेस में है। म्यूजिक सेटिंग्स भी आरम्भ हो गई हैं, जैसा कि मूवी रोमांटिक है तो अच्छा म्यूजिक का स्कोप है। ‘इस मूवी को लेकर आधिकारिक अभी कुछ भी घोषणा नहीं हुई है। बता दें कि आलिया तथा रणवीर करण जौहर की तख्त में भी दिखाई देने वाले हैं। हालांकि, फिल्म अभी स्थगित कर दी गई है। इस मूवी में जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, विक्की कौशल तथा भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स हैं। मूवी मई 2020 में आने वाली थी, मगर कोरोना संक्रमण के चलते फिल्म को टाल दिया गया है।

Related Articles

Back to top button