GOQii ने बच्चों के लिए खास फिटनेस बैंड किया लॉन्च, जानिए इसके खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक कंपनी GOQii ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखकर बच्चों के लिए GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड को भारत में लॉन्च किया है। यह फिटनेस बैंड हार्ट-रेट और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करने में सक्षम है। इसके अलावा फिटनेस बैंड में 18 स्पोर्ट मोड और स्लीप ट्रैकिंग जैसे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। 

GOQii Smart Vital Junior की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड में 33mm का कलर डिस्प्ले है। इस फिटनेस बैंड में हार्ट-रेट मॉनिटर और SPo2 सेंसर दिया गया है, जो लगातार ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है। इसके अलावा फिटनेस बैंड में बॉडी टेम्परेचर मापने की सुविधा मिलेगा। 

मिलेंगे 18 स्पोर्ट मोड

कंपनी ने GOQii Smart Vital Junior स्मार्ट बैंड में 18 स्पोर्ट मोड दिए हैं, जिसमें वॉकिंग, रनिंग और योगा जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके साथ ही फिटनेस बैंड में स्लीप ट्रैकिंग समेत फाइंड माय फोन, अलार्म और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं। 

GOQii ने अपने स्मार्ट बैंड में बच्चों की सेहत का ख्याल रखने की सुविधा दी है। माता-पिता GOQii मोबाइल ऐप के माध्यम से अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर नजर रख सकते हैं। इसके अलावा माता-पिता को मोबाइल ऐप में कसरत सत्र, डाइट शो और बाल रोग विशेषज्ञ से परामर्श लेने की सुविधा मिलेगी।  

GOQii Smart Vital Junior की कीमत 

GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड की कीमत 4,999 रुपये है। इस फिटनेस बैंड को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 

इस स्मार्टवॉच से मिलेगी कड़ी टक्कर

बता दें कि GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड को भारतीय बाजार में Noise Colorfit Pro 3 से कड़ी टक्कर मिलेगी। इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,449 रुपये है। न्वाइज कलरफिट प्रो 3 में 1.55 इंच का टच एचडी TruView डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 320*360 पिक्सल है। इस स्मार्टवॉच में क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मौजूद है। इसके साथ ही वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है।

न्वाइज कलरफिट प्रो 3 लेटेस्ट आईओएस और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। इस वॉच में 210mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है।

Related Articles

Back to top button