दिल्ली में नड्‌डा से मिलकर दोबारा लखनऊ आए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन

 दिल्ली में नड्‌डा से मिलकर दोबारा लखनऊ आए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन, सीधे राज्यपाल से मिलने पहुंचे थे थोड़ी थोड़ी देर पहले ही प्रदेश प्रभारी की मुलाकात हुई खत्म बाहर निकले राधा मोहन सिंह ने पत्रकारों से कहा यह एक शिष्टाचार भेंट थी उत्तर प्रदेश में योगी सरकार और संगठन दोनों ही बेहतर कार्य कर रहे हैं मंत्रीमंडल विस्तार पर बोले योगी आदित्यनाथ खुद करेंगे फैसला… सूत्रों का दावा मंत्रिमंडल विस्तार जल्द होगा

उत्तर प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में फेरबदल की अटकलों के बीच पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को यहां राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद राधा मोहन सिंह ने कहा कुछ लोग अपने दिमाग में खयालों की खेती कर रहे है, इसका कोई इलाज नहीं है। सबको पता है कि भाजपा संगठन और सरकार दोनो अच्छा काम कर रहे है और लोगों के बीच खासे लोकप्रिय है और जहां तक मंत्रिमंडल विस्तार का प्रश्न है तो मंत्रिमंडल में खाली पदों को भरने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की है और समय आने पर वह उचित फैसला लेने में सक्षम है। उन्होंने कहा राज्यपाल मेरी पुरानी परिचित हैं और यहां आने के छह माह बाद तक उनसे नहीं मिल पाया था। आज मौका मिला तो औपचारिकता के तहत उनसे मिलने गया था।  

बता दें कि प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली और लखनऊ में भाजपा आलाकमान के नेताओं की बैठकों से सियासी अटकलों का बाजार गर्म है। हाल ही में पार्टी महासचिव संगठन बीएल संतोष तीन दिनो के लिये लखनऊ आये थे और उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा दिनेश शर्मा के अलावा कुछ मंत्रियों और प्रदेश पदाधिकारियों से अलग अलग मुलाकात की थी। बाद में डा राधा मोहन सिंह ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी जिसको लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढी हुयी हैं। प्रदेश प्रभारी ने बाद में विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से भी मुलाकात की और इसे भी शिष्टाचार भेंट बताया। 

पिछले सप्ताह लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे पर आये भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी योगी सरकार के कामकाज की तारीफ कर चुके हैं। उन्होेने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं से विधानसभा चुनाव के लिये जुट जाने का आवाह्नन किया था। 

Related Articles

Back to top button