राजस्थान में सरकारी नौकरी पाने का शानदार अवसर, इतने पदों पर हो रही है भर्ती

राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड की तरफ से जूनियर असिस्टेंट सहित कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 12 से 95 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड की तरफ से इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया एक बार फिर आरम्भ हुई है। राजस्थान में सरकारी नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदवारों के लिए या एक बेहतरीन अवसर है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 21 जून 2021 तक चलेगी। 

पदों का विवरण:-
जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 1295 पदों पर भर्तियां होंगी। इसमें जूनियर असिस्टेंट या कॉमर्शियल असिस्टेंट में नॉन टीएसपी के लिए 768 और बीएसपी के लिए 152 सीटें निर्धारित की गईं हैं। वही स्टेनोग्राफर के पद पर नॉन टीएसपी में 35 और टीएसपी में 3 सीटें निर्धारित हुई है। जूनियर अकाउंटेंट के पद पर नॉन टीएसपी में 280 तथा बीएसपी में 33 सीटें हैं। जूनियर लीगल ऑफिसर की पद पर कुल 13 सीटें और असिस्टेंट पर्सनल ऑफिसर के पद पर 11 सीटें निर्धारित हुई है।

ऐसे करें आवेदन:-
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक पोर्टल energy.rajasthan.gov.in पर जाएं।
पोर्टल होम पेज पर Recruitment सेक्शन में जाएं।
यहां Advertisements for the Posts of Assistant Engineer, Personnel officer, Accounts officer, Junior Engineer-I, Junior Chemist पर क्लिक करें।
अब अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर जाएं।
यहां माँगा गया विवरण भरकर रजिस्ट्रेशन करें।
रजिस्ट्रेशन के पश्चात् आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।
एप्लीकेशन फॉर्म भरने के पश्चात् प्रिंट ले ले।
डायरेक्ट लिंक से आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें।

परीक्षा केन्द्र:-
जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में फरीदाबाद, गाजियाबाद, दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव और नोएडा में परीक्षाएं होंगी। मध्यप्रदेश में भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और उज्जैन। राजस्थान में आबू रोड, अजमेर, अलवर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा, सीकर उदयपुर तथा श्रीगंगानगर में परीक्षाएं होंगी।

Related Articles

Back to top button