पत्रकार सुलभ की हत्या पर परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल

  • एक लाख रुपए की दी नकद सहायता राशि
  • न्याय को सड़क से सदन तक लड़ेगी कांग्रेस
  • प्रियंका गांधी का सुनाया संदेश

प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या के मामले परिजनों से मुलाकात कर प्रियंका गांधी का संदेश और सहायता राशि लेकर 6 सदस्यीय दल मृतक पत्रकार के नगर स्थित आवास पर पहुंचा। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर यह दल पत्रकार की न्याय की लड़ाई सड़क से सदन तक उठाने की बात कही। कहा कांग्रेस यह लड़ाई पुरजोर तरीके से लड़ेगी।

कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने मृतक पत्रकार सुलभ की पत्नी को एक लाख रुपए नकद आर्थिक मदद के रूप में किया। मीडिया से मुखातिब इस प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए कहा पुलिस हत्या को हादसा बताकर अपराधियों को बचाने का काम कर रही है। लेकिन कांग्रेस इस लड़ाई को आर पार लड़ेगी। कांग्रेस का यह प्रतिनिधि मंडल दल कानपुर कैंट से कांग्रेस के विधायक सुहैल अख्तर अंसारी की अध्यक्षता में पूर्वांचल क्षेत्र के युवा अध्यक्ष नीरज तिवारी, जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा, जिला महासचिव संतोष शुक्ल, जिला महासचिव प्रशांत देव शुक्ल के साथ पहुंचा।

इस अवसर पर डॉक्टर नीरज तिवारी वरिष्ठ नेता कांग्रेस ने कहा की कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और रामपुर खास की विधायक नेता विधान मंडल दल परिवार की हर संभव मदद करेंगी और न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पूरी तरह से कटिबद्ध है। दुख की इस घड़ी में कांग्रेस परिवार पत्रकार सुलभ के परिवार के साथ है

Related Articles

Back to top button