बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर सपा तंज कसते हुए कही यह बात

लखनऊ: यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में इसे लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती नजर आ रहीं हैं। अब इसी बीच बीएसपी के निलंबित विधायकों के एसपी में शामिल होने की अटकलों के बीच मायावती ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि मीडिया में बने रहने के लिए सपा इस तरह के हथकंडे अपना रही है। जी दरअसल बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक ट्वीट कर सपा को अपने निशाने पर लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि, ”सपा की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। सपा मुखिया को आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित और अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों और छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं को खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है।”

इसके अलावा अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए लिखा है, ”ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है। ये सब जानते हैं कि लोकल बीएसपी नेता दूसरी पार्टियों के साथ ही सपा के सही लोगों को आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है।” वैसे यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसे ट्वीट किये हो। बल्कि इससे पहले पूर्व सीएम मायावती ने सपा को चेतावनी देते हुए भी एक ट्वीट किया था। जी दरअसल बीएसपी के 11 विधायकों ने पार्टी से अलग होने का मन बनाया है और 12 विधायकों की संख्या होते ही एक नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं।

अब तक कुछ भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि बागी विधायक नई पार्टी बनाएंगे या फिर किसी दूसरी पार्टी में शामिल होंगें। ऐसे में बागी विधायकों के अखिलेश यादव से मिलने के बाद पूर्व सीएम ने सपा तो चेतावनी दी थी। उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को चेतावनी देते हुए कहा था कि, ”सपा अगर इन निलंबित विधायकों के प्रति थोड़ी भी ईमानदारी दिखाती तो इन्हें अब तक अधर में नहीं रखती। इनको मालूम है कि अगर बीएसपी के यदि इन विधायकों को पार्टी में लिया तो सपा में बगावत और फूट पड़ेगी।’

Related Articles

Back to top button