राहुल गांधी का केंद्र पर पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना महामारी के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे. राहुल लगातार मोदी सरकार पर तंज कसते नजर आते हैं. शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मोदी सरकार के विकास का ये हाल है कि यदि किसी दिन पेट्रोल-डीजल की कीमत ना बढ़ें, तो अधिक बड़ी खबर बन जाती है.’

गौरतलब है कि निरंतर बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बीच कांग्रेस भी सरकार के खिलाफ बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. आज भी राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीजल के दाम ना बढ़ें तो ज्यादा बड़ी खबर बन जाती है. बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है. गुरुवार को कीमतें स्थिर रहने के बाद आज एक बार इसमें इजाफा हुआ है. सरकारी तेल कंपनियों ने आज एक बार फिर पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफा करने का फैसला लिया है. शुक्रवार के लिए 4  बड़े शहरों में पेट्रोल का भाव 23-27 पैसे प्रति लीटर और डीजल का 27-30 पैसे प्रति लीटर का बढ़ा है.

आज प्रमुख शहरों की बात बात करें तो देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत 27 पैसे और डीज़ल की 28 पैसे प्रति लीटर बढ़ी है. आज दिल्ली में दोनों ईंधनों की कीमतें क्रमश: 96.93 रुपये प्रति लीटर और 87.69 रुपये प्रति लीटर पर है. इसी तरफ में मुंबई में कीमतें 103.08 रुपये और डीज़ल 95.14 रुपये प्रति लीटर पर है. 

Related Articles

Back to top button