टोनी कक्कर ने अपने नए सॉन्ग ‘नंबर लिख’ से सोशल मिडिया पर मचाया धमाल

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से लाइम लाइट में आने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों अपने दूसरे चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी11 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन निक्की की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मगर इसी बीच निक्की ने टोनी कक्कर के साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग का अनाउंसमेंट कर एक और धमाका कर दिया था। निक्की के फैंस इस खबर के आने के बाद से काफी ज्यादा एक्साइटेड थे।

निक्की ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था कि टोनी कक्कर के साथ उनका नया गाना ‘नंबर लिख’ (Number Likh) जल्दा आने वाला है, और आज वो गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में निक्की तंबोली और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) साथ नजर आ रहे हैं। गाने को रिलीज हुए बस कुछ ही मिनट हुए हैं और अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 40 हजार लोगों ने इस पर लाइक का बटन दबाकर अपना प्यार जताया है।  

निक्की तंबोली और टोनी कक्कर की जोड़ी बेहद धमाकेदार लग रही है। गाने में आवाज़ से लेकर म्यूजिक और लिरिक्स सब टोनी कक्कर ने ही दिया है। गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। 

Related Articles

Back to top button