राजस्थन: कुछ लोगों ने मिलकर कुत्ते के कुल्हाड़ी से काट दिए तीन पैर, गुनहगारों को सख्त सजा देने की हो रही मांग

जयपुर: राजस्थन के अलवर से एक आक्रोशित करने वाला सामने आया है। यहां रैणी गांव में कुछ लोगों ने मिलकर एक बेजुबान कुत्ते के तीन पैर काट डाले। बाद में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस किसी ने भी ये वीडियो देखा उसका दिल दहल गया। वीडियो को देखने के बाद लोग जल्द से जल्द गुनहगारों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार अवधेश आकोदिया ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। आकोदिया ने इस घटना की जानकारी देते हुए लिखा है कि- सिर्फ इस शक पर कि पड़ोसी का पालतू कुत्ता बकरी के बच्चे को उठा ले गया, इस दरिंदे ने उसके तीन पैर काट मार डाला। मामला अलवर जिले के रैणी गांव का है, अलवर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

खबरों के मुताबिक- पुलिस ने बताया कि रैणी कस्बा निवासी अशोक पुत्र कालूराम मीणा ने एक कुत्ता पाल रखा था। बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे बाबू पुत्र मिड्या मीणा, संतोष पुत्र बाबू मीणा, सोनू व जीतू पुत्रान कृपाल मीणा पालतू कुत्ते को खेत से उठा ले गए। इसके बाद आरोपियों ने कुल्हाड़ी से ना सिर्फ कुत्ते के 3 पैर काट दिए, बल्कि दो घंटे तक उसे तड़पाते रहे।

अशोक का आरोप है कि जब उसने अपने कुत्ते को बचाने की कोशिश की तो उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई। बकौल अशोक बकरी के बच्चे को गली का आवारा कुत्ता उठा ले गया था, उसका नहीं।

इस मामले में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button