प्रेमिका की शादी तय होने पर युवक ने लड़की की गोली मारकर की हत्या, फिर किया ये काम…

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के संभल से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक 25 साल के व्यक्ति ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला की शादी किसी और के साथ तय हो जाने के कारण युवक ने यह सब किया है। इस पूरी घटना को चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मोलागढ़ गांव की बताया जा रहा है। इस मामले में मृतक की पहचान शिवम और महिला की पहचान ममता के रूप में हुई है।

खबरों के अनुसार दोनों करीब 8 साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन लड़की की शादी कहीं और तय हो गई और इससे शिवम नाराज था। वह आग बबूला हो गया। उसके बाद बीते शनिवार को शिवम कथित तौर पर ममता के घर गया था और उसने सीढ़ी पर ममता की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद शिवम का शव भी दूसरे घर की छत पर मिला था। उसने अपने सीने में गोली मारी थी और हथियार उसी के पास से बरामद किया गया। इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा का कहना है शिवम के परिवार ने घटना के लिए महिला पर आरोप लगाया है।

वही दूसरी तरफ ममता का परिवार शिवम के परिजनों पर उंगली उठा रहा है। इसी के चलते अब पुलिस ने मामले की पूछताछ के लिए महिला के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब पूरे मामले में जांच के लिए पुलिस मामले लगी हुई है ।

Related Articles

Back to top button