पुलवामा में आतंकियों ने घर में घुसकर की SPO और पत्नी की हत्या, बेटी गंभीर रूप से जख्मी

श्रीनगर: जम्मू के एयफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से विस्फोट के बाद कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने कायराना हरकतें की है। पुलवामा के अवंतीपोरा में आतंकियों ने एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) के घर में घुसकर उनकी और उनकी पत्नी की हत्या  कर दी। इस हमले में SPO की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला पुलवामा में अवंतीपुरा के हरिपरिगाम गांव की है। यहां रविवार को आतंकी जम्‍मू एवं कश्‍मीर पुलिस में एसपीओ रहे फैयाज अहमद के घर में घुस गए और अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस हमले में फैयाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई और पत्‍नी एवं बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए।  पुलिस के मुताबिक अस्‍पताल में शहीद फैयाज अहमद की पत्‍नी ने भी दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च अभियान जारी है।  

आपको बता दें है कि इससे पहले जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में हुए दो धमाके से वायुसेना के दो जवान घायल हो गए थे। पहला विस्फोट शनिवार देर रात एक बजकर 40 मिनट के आसपास हुआ जबकि दूसरा उसके छह मिनट बाद हुआ था। 

वहीं श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

Related Articles

Back to top button