आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के जन्मदिन पर PM मोदी ने दी बधाई

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ ने शनिवार 10 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि वह एक उत्कृष्ट सांसद और प्रशासक हैं। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लेते हुए, पीएम मोदी मंत्री ने लिखा, “हमारे वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगी श्री @rajnathsingh जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। उनके गर्मजोशी भरे व्यक्तित्व और ज्ञान के लिए उन्हें पूरे देश में सराहा जाता है। वह एक उत्कृष्ट सांसद और प्रशासक हैं।”

साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी राजनाथ सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। हिंदी में एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “श्री राजनाथ सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप मजबूत, स्वस्थ और लंबे समय तक जीवित रहें।” भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने भी केंद्रीय मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। नड्डा ने एक ट्वीट में लिखा, “माननीय श्री @rajnathsingh जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई, जो अपने मिलनसार स्वभाव और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूत जुड़ाव के लिए जाने जाते हैं। पार्टी के लिए आपका अपार योगदान, राष्ट्र के प्रति समर्पण और संगठनात्मक कौशल प्रेरणादायक है। मैं प्रार्थना करता हूं। आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र के लिए।”

10 जुलाई 1951 को जन्में राजनाथ सिंह आज 70 साल के हो गए हैं। 2019 में केंद्रीय रक्षा मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने से पहले, सिंह पहले पीएम मोदी कैबिनेट में केंद्रीय गृह मंत्री थे।

Related Articles

Back to top button