शर्मनाक: गुजरात के दाहोद जिले में व्यक्ति ने अपनी पत्नी को निर्वस्त्र कर गांवभर में घुमाया, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

गुजरात के दाहोद जिले से एक बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने गांववालों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को निर्वस्त्र करके उसे गांवभर में घुमाया. 6 जुलाई को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया. मंगलवार को मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने महिला के पति और अन्य 18 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस के अनुसार ये घटना दाहोद जिले के एक आदिवासी गांव की है. आरोपी पति और गांववालों ने इस 23 वर्षीय महिला पर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ भागने के शक पर उसे इस तरह की सजा देने की शर्मनाक हरकत की. सबइन्स्पेक्टर बीएम पटेल ने बताया कि सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो के बाद हमने मामले में महिला के पति और 18 अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की दी सजा 

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में महिला का पति अन्य गांव वालों के साथ मिलकर लोगों के बीच उसे घसीटता और मारता नजर आ रहा है. पुलिस ने बताया कि महिलाओं और बच्चों समेत अन्य लोगों की मौजूदगी में आरोपियों ने पीड़ित महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया. साथ ही इस दौरान पीड़ित महिला को उसके पति को अपने कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा भी दी गई.

सब इन्स्पेक्टर बीएम पटेल ने बताया, “पीड़ित महिला कुछ दिन पहले एक अन्य व्यक्ति के साथ घर से भाग गई थी. उसके पति और अन्य गांववाले उसका पता लगाने के बाद उसे वापस गांव में ले आए और सजा के तौर पर सरेआम उसपर इस तरह का अत्याचार किया. वीडियो में जितने भी आरोपी नजर आ रहे हैं हमनें उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है.” उन्होंने बताया, “सभी आरोपियों पर आईपीसी और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया.”

Related Articles

Back to top button