कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट का आज दून दौरा, महंगाई के खिलाफ केंद्र नीतियों पर बोलेंगे हमला

देहरादून, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट शुक्रवार को दून आएंगे। वह महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोलेंगे। आपको बता दें कि देहरादून में राजनीतिक दलों के भवन निर्माण को लेकर महायोजना में दी गई छूट को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महायोजना में भूउपयोग परिवर्तन पर दी गई छूट का मकसद भाजपा को लाभ पहुंचाना है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट दून दौरे पर रहेंगे।

200 आंदोलनकारियोंके खिलाफ मुकदमा

मांगों को लेकर राजभवन कूच करने वाले 200 आंदोलनकारियों के खिलाफ डालनवाला कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्ताव ने बताया कि बुधवार को उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संयुक्त मंच के बैनर तले विभिन्न राज्य आंदोलनकारी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने राजभवन कूच किया था। पुलिस ने उन्हें हाथीबड़कला चौक पर रोका तो वह नहीं मानें और करीब तीन घंटे धरने पर बैठे रहे। इस पर जब उनसे रैली निकालने संबंधी अनुमति पत्र दिखाने को कहा गया तो वह नहीं दिखा सके। इस दौरान कई व्यक्तियों ने मास्क नहीं पहना था और शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं किया गया गया। 

बयान को एडिट करने वाले पर हो कार्रवाई

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर वीडियो एडिट करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि पार्टी के मीडिया पैनलिस्ट प्रभाकर उनियाल ने एक चैनल में बयान दिया गया। इस बयान के वीडियो को किसी ने एडिट किया है। एक राजनीतिक दल इस वीडियो को अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट व इंटरनेट मीडिया के अन्य माध्यम से वायरल कर रहा है, जिससे भाजपा की छवि को धूमिल किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button