टोक्यो विलेज में दो बेसबॉल खिलाड़ी मिले कोरोना संक्रमित

मेक्सिको: मैक्सिकन बेसबॉल अधिकारियों ने कहा कि टोक्यो विलेज में आने से कुछ दिन पहले दो खिलाड़ियों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। एथलीटों, हेक्टर वेलाज़क्वेज़ और सैमी सोलिस, जिन्होंने 18 जुलाई को सकारात्मक परीक्षण किया, को उनके बेहतर इलाज के लिए अलग कर दिया गया है, क्योंकि टीम के सभी सदस्यों के पास कोविड परीक्षणों के लिए लंबित परिणाम हैं।

दोनों खिलाड़ियों को तुरंत राष्ट्रीय टीम के होटल के उनके कमरों में, साथ ही सभी खिलाड़ियों और टीम के कोचिंग स्टाफ को तब तक आइसोलेट करने का फैसला किया गया जब तक कि मेडिकल लैबोरेटरी पीसीआर परीक्षण नहीं कर देती। टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों में भाग लेने वाली राष्ट्रीय बेसबॉल टीम के सभी सदस्यों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए मैक्सिकन ओलंपिक समिति (COM) का पालन किया जाएगा।

कार्यक्रम थोड़ा गड़बड़ा सकता है क्योंकि मेक्सिको को अपना पहला ओलंपिक टूर्नामेंट 30 जुलाई को डोमिनिकन गणराज्य के खिलाफ योकोहामा में खेलना है। कई दर्जन ओलंपिक से संबंधित सकारात्मक मामले दर्ज किए गए हैं जब से एथलीटों और अधिकारियों ने खेलों के लिए या जापान पहुंचने के बाद अपने-अपने देशों में इकट्ठा होना शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button