यूपी: घर में रोज के झगड़ो से परेशान होकर दो पत्‍नियों के पति ने फंदे से लटककर दी जान

आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर स्थित जेके नगर (पोइया) में बुधवार की रात दो पत्नियों के पति ने गृहक्लेश से परेशान हो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन युवक के शव को पोइया गांव में ले गए। अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी कि सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खंदौली थाना प्रभारी अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया की पोइया निवासी 45 वर्षीय श्रीकृष्ण ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी गांव पोइया में रह रही है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आए दिन झगड़े के कारण वह काफी समय से दूसरी पत्नी के साथ पास में ही जेके नगर में किराए के मकान में रह रहा था। परिजनों ने बताया कि अलग होने के बाद भी आए दिन गृहक्लेश रहता था। बुधवार को श्रीकृष्ण ने फांसी का फंदा लगा कर कमरे में आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह जानकारी होने पर चीख पुकार मच गई।

कमरे का दरवाजा लोहा का होने के चलते दीवार तोड़कर अंदर प्रवेश किया। परिजन ग्रामीणों के साथ शव को गांव पोइया में ले गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button