UP में 60 वर्षीय महिला का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, उसके बाद की ये घिनौनी हरकत

कानपुर: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। खबर ऐसी हैं, जिसको जानकर हर कोई दंग हैं, क्‍योंकि इससे घिनौनी हरकत शायद की कोई कर सकता है। जानकारी के अनुसार, चार लोगों ने कथित तौर पर पहले एक 60 वर्षीय महिला का अपहरण किया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उनकी दरिंदगी यहीं नहीं रूकी, उन्‍होंने महिला के गुप्तांगों में मिर्ची लगाई और उसे बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया।

वारदात उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के कबराई गांव की है। शनिवार की देर रात आरोपी ने वृद्ध महिला का उस समय अपहरण कर लिया जब वह सो रही थी। वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसके साथ गैंगरेप किया।

इनकी बर्बरता यहीं खत्म नहीं हुई। आरोपियों ने महिला के गुप्तांग में मिर्च पाउडर डालकर उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने महिला को अपराध के बारे में किसी को भी सूचित न करने की धमकी दी और भाग गए।

अगले दिन, वरिष्ठ महिला खेतों में बेहोश पड़ी मिली। परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस सूचना मिलने के बाद उसका बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची। वरिष्ठ महिला ने अपने बयान में अपने दो पड़ोसियों – सेवा लाल और भरत कुशवाहा पर अपराध करने का आरोप लगाया। उसने कहा कि दोनों उसे अपना घर और जमीन छोड़ने के लिए मजबूर कर रहे थे।

पुलिस ने कहा कि लाल और कुशवाहा को पकड़ लिया गया है और उनके साथी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। अपने बयान में पीड़िता ने कहा कि अपराधियों ने यौन उत्पीड़न के बाद उसके गुप्तांगों में मिर्च जैसा जलता हुआ पदार्थ रगड़ा। महोबा की एसपी सुधा सिंह के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला का मेडिकल परीक्षण किया गया है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

Related Articles

Back to top button