कटिहार के महापौर शिवराज पासवान मर्डर केस में चिराग पासवान ने कहा- अपराधों पर लगाम लगाएं नितीश कुमार

बिहार में दो अज्ञात हमलावरों द्वारा कटिहार के महापौर शिवराज पासवान मर्डर केस में 11 ज्ञात और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। इसमें से चार लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। बिहार एडीजी (हेडक्वार्टर) जितेंद्र कुमार ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम भी गठित की गई है। सूत्रों के अनुसार, हत्या के मामले को सुलझाने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। वहीं इस घटना के बाद महापौर के समर्थकों में मातम पसर गया है। घटना से आक्रोशित परिजनों व समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

वहीं इस घटना को लेकर लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) नेता चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महापौर की कथित हत्या के लिए जितनी भी निंदा की जाए वह कम है और इस प्रकार की घटनाएं इस बात का सबूत हैं कि बिहार में अपराधियों का हौसला बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम को सूबे में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण करना चाहिए और मेयर की कथित हत्या मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि महापौर शिवराज पासवान की कथित रूप से दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह गुरुवार शाम अपना कार्य पूरा करके घर लौट रहे थे। कटिहार पुलिस उपाधीक्षक (DSP) अमर कांत झा ने कहा कि, घटना संतोषी मंदिर चौक इलाके के निकट हुई। मामले में दो अज्ञात अपराधियों ने उनके सीने में तीन गोलियां दागी। कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मेयर ने दम तोड़ दिया। मामले की तफ्तीश की जा रही है

Related Articles

Back to top button