मूवी की रिलीज से पहले स्टार्स ने की पार्टी, अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी जबरदस्त अंदाज में आए नजर

कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक वर्ग ग्रसित है वही अब धीरे-धीरे सब सामान्य हो रहा है, लॉकडाउन खुलने के पश्चात् कई फिल्मों कि शूटिंग भी फिर से शुरू हो गई है तथा कई फिल्में रिलीज भी हुई है। वही इस बीच मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म बेल बॉटम पर हर किसी की नजरें टिकी हुआ है, ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

वही हाल ही में मूवी की नई रिलीज दिनांक सामने आई है, अब मूवी 19 अगस्त को रिलीज होगी। ऐसे में मूवी के रिलीज होने से पूर्व मूवी की स्टारकास्ट ने पार्टी की है। हाल ही में लारा दत्त के घर हुमा कुरैशी एवं अक्षय कुमार पहुंचे थे, इस दौरान ये सितारें एक दम सिंपल से लुक में नजर आए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मूवी के रिलीज से पहले लारा दत्त ने अपने को-स्टार्स को डिनर पर बुलाया था। 

वही अब देखना ये है कि ये फिल्म रिलीज के बाद फैंस कि उम्मीदों पर खरा उत्तर पाती है या नही।।। बता दे कि इन दिनों सोशल मीडिया पर आने वाली फिल्मों को लेकर क्रेज बना हुआ है, फिल्म से जुड़ी कोई भी खबर जैसे ही आती है वैसे ही छा जाती है, वही अब देखना ये है कि कितनी फ़िल्में क्या कमल करती है।

Related Articles

Back to top button