मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से आज पुलिस करेंगी पूछताछ, भेजा समन

मुंबई के पोर्नोग्राफी केस में अब पुलिस ने पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को बुलाया है. क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को आज ही पुलिस के सामने पूछताछ के लिए हाज़िर होने को कहा है. इस केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं. पुलिस ने 19 जुलाई को 2 घंटे की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को अरेस्ट किया था. इसके बाद अब वो न्यायिक हिरासत में हैं. 

शर्लिन को मिलने वाला नोटिस राज कुंद्रा की मुश्किलों को बढा सकता है. दरअसल, शर्लिन चोपड़ा पहले भी राज कुंद्रा के खिलाफ खुलकर सामने आ चुकी हैं. अब ऐसे में क्राइम ब्रांच के सामने शर्लिन की गवाही राज कुंद्रा की मुश्किलों में और इजाफा कर सकती है.

शर्लिन न सिर्फ पॉर्न फिल्‍म केस में अहम गवाह हैं, बल्‍क‍ि वह राज कुंद्रा पर सेक्‍सुअल हैरसमेंट के भी आरोप लगा चुकी हैं. माना जा रहा है कि इस पूछताछ के दौरान शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही दे सकती हैं. 

याद रहे कि शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले ही अप्रैल महीने में उनपर सेक्‍सुअल हैरेसमेंट को लेकर भी FIR दर्ज करवायी थी. शर्लिन ने इल्जाम लगाया था कि एक बिजनस डील के सिलसिले में उनकी राज कुंद्रा से बात हुई थी लेकिन फोन पर मैसेज में दोनों के बीच बहस हो गई थी. इसके बाद राज कुंद्रा उनके घर आए थे और जबरन उन्‍हें किस किया था. शर्लिन ने राज कुंद्रा को रोकने की कोश‍िश की थी, लेकिन वह डरी हुई भी थीं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया, जबकि किला कोर्ट ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया. सेशंन कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 10 अगस्‍त की तारीख तय की है. 

Related Articles

Back to top button